यूसुफ पठान के आईपीएल में इस धमाकेदार बल्लेबाजी के रिकार्ड को मीडिया ने नहीं दिखाया…

इंडियन प्रीमियर लीग का माहौल पुरे देश और दुनिया में दिख रहा है. आईपीएल का जूनून क्रिकेट के फैन्स पर चल रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग का खुमार क्रिकेट प्रेमियों पर सिर चढ़ के बोल रहा है. आईपीएल क्रिकेट प्रमियों के बीच काफी मशहूर है.

पर इस सब के बीच दो क्रिकेटर्स की चर्चा इस सीज़न में खूब हो रही है. हम बात कर रहे हैं पठान ब्रदर्स की. इस बार एक सीजन में इरफ़ान पठान एक खिलाडी के तौर पर हिस्सा नहीं ले पाए.

इरफ़ान पठान इस बार इंडियन प्रीमियर लीग की हिंदी कमेंट्री कर रहे हैं. वहीँ बात अगर उनके भाई युसूफ पठान की करें तो इस बार उनका बल्ला इंडियन प्रीमियर लीग में खूब चल रहा है. बड़ी बात यह है कि इंडियन प्रीमियर लीग में युसूफ पठान ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है.

आपको बता दें कि इस बार युसूफ पठान इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से खेल रहे हैं. इस दौरान उन्होंने एक और रिकॉर्ड बना डाला है.

युसूफ पठान ने आईपीएल में 150 छक्के के आंकड़े को पार कर लिया और युसूफ ऐसा करने वाले 8वें बल्लेबाज बन गए. अपनी इस पारी के दौरान यूसुफ ने 27 गेंदों पर एक चौके व चार छक्कों की मदद से 45 रन मारे.

इस रोमांचक मैच में हालांकि सनराइजर्स को चार रन से हार का सामना करना पड़ा. अब इसके साथ ही यूसुफ के खाते में 151 छक्के हो गए हैं. यूसुफ के 154 मैच में 29.69 के औसत व 145.79 के स्ट्राइक रेट के साथ 2999 रन हैं.