सुसाइड करके मर गई गांव की इतनी खूबसूरत लड़की, डायरी में लिखा सहेलियों को पता है वजह

बीते दिनों झोटवाड़ा में 20 दिन पहले बाहरवीं में पढ़ने वाली 17 साल की लक्ष्मी उर्फ ज्योति ने घर पर ही खुदकुशी कर ली थी। अब हाल में करीब 20 दिन बात लड़की के सुसाइड करने के पीछे का कारण पता चला है.

20 दिन पहले खुदकुशी करने वाली लड़की के इस कदम को उठाने के पीछे का खुलासा उसकी डायरी से अब पता चला है। डायरी में लड़की ने लिखा कि मेरी मौत का कारण मेरी दो सहेलियों को पता है। जब सहेलियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह अपने जीजा के द्वारा की जाने वाली गलत हरकतों से परेशान थी.

मृतक लड़की लक्ष्मी घर पर अकेली थी और घरवाले कहीं गए थे जिस दौरान ही उसने खुदकुशी कर ली। बेटी की मौत के बाद परिजन उसकी लाश लेकर गांव चले गए और जहां क्रियाक्रर्म करके 15 दिन बाद जयपुर लौटे थे.

घर आने के बाद कमरे में रखी डायरी देखी तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। डायरी के पन्ने पर लिखा था कि मेरी मौत का राज मेरी दो सहेलियां जानती हैं. उसके बाद परिजन बेटी की मौत का राज जानने के लिए सहेलियों के घर पहुंचे। सहेलियों ने बताई असल वजह मामले के बारे में पूछने पर सहेलियों ने सनसनीखेज खुलासा किया.

सहेलियों के मुताबिक, लक्ष्मी ने खुदकुशी करने से पहले इसके पीछे के कारणों को इसलिए नहीं बताया क्योंकि ये बात बताकर वह अपनी बहन का रिश्ता खराब नहीं करना चाहती थी. कुछ दिन पहले जब वह घर में अकेली थी तो दूध देने के लिए घर आए जीजा कानाराम ने उससे जबरदस्ती गलत हरकत कर दी जिससे उसे काफी दु:ख पहुंचा था.

वहीं लक्ष्मी की मां का कहना है कि उनके परिवार में दामाद लगने वाला कानाराम उनके घर रोज दूध देने आता था। कानाराम ने लक्ष्मी को अकेला पाकर गलत हरकत की। इससे ही परेशान होकर लक्ष्मी ने ये कदम उठा लिया.

क्या लिखा है डायरी से मिले लेटर में डायरी से मिले लेटर में लक्ष्मी ने लिखा है ” मम्मी मेरे दोस्तों से आपको इसकी वजह पता चल जाएगी। “आई एम सॉरी और हां इसमें……गलती नहीं है। आई एम सॉरी।”