शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता

कर्नाटक में चुनाव प्रचार थम चुका है, कर्नाटक चुनाव प्रचार अभियान से बीजेपी के स्टार नेता शत्रुघ्न सिन्हा को दूर रखा गया. प्रचार खत्म होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया.

शत्रुध्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में मोदी को टैग किया और कहा कि प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता. इतना ही नहीं शत्रुध्न ने प्रचार के दौरान पीएम मोदी की भाषा पर भी सवाल उठाए.

शत्रुघ्न ने ट्वीट किया कि कर्नाटक में आज चुनाव प्रचार थम गया है, लेकिन बिहार-यूपी की तरह मुझे यहां पर भी प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया था, कारण हम सभी को पता है. परन्तु एक पुराने दोस्त की तरह मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि आपको प्रधानमंत्री पद की गरिमा रखनी चाहिए.

आगे शत्रुघ्न ने कहा कि हम कांग्रेस पर PPP तरह के कमेंट क्यों कर रहे हैं, जबकि नतीजा तो 15 मई को आना है. प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता है. कर्नाटक में जनता को तय करने दीजिए. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने इन सभी ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी टैग किया है.

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी और सरकार के खिलाफ पिछले काफी समय से बयानबाजी करते रहे हैं. अभी हाल ही में बीजेपी के एक अन्य सीनियर नेता यशवंत सिन्हा ने बीजेपी छोड़ दी थी, उसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पार्टी छोड़ने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा को सलाह दी थी.

शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए उन्हें एक छोटा नेता बताया था. साथ ही कहा था कि उन्हें बिहार में कोई भी पहचानता नहीं है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी 2015 में सुशील मोदी के कारण ही चुनाव हारी थी. सुशील मोदी प्रदेश में लोकप्रिय नहीं हैं.