सऊदी अरब- मक्का से मदीना जा रही बस का हुआ एक्सीडेंट, 18 घायल 9 की मौत

रमजान उल मुबारक के पवित्र और पाक महीने में मक्का जाना बहुत पाक होता है. सऊदी अरब से एक खबर आ रही है. जिसके अनुसार वहां एक सड़क हादसा हो गया है. इस पाक पवित्र महीने में मक्का पहुंचे ख़ुशकिस्मत लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई है.

प्राप्त हुई जानकरी के अनुसार मक्का से मदीना मार्ग पर वाया अल हिजरा जाने वाली बस का मक्का और मदीना के बीच एक्सीडेंट हुआ है. इस एक्सीडेंट में 9 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो गयी है.

बताया जा रहा है यात्री बस अल हज़रा के निकट ड्राइवर के क़ाबू से बाहर हो गई, काबू से बहार होने के बाद वह यात्री बस पुल से नीचे गिर गई जिसमें 9 की मौत हो गई वहीँ इस हादसे में लगभग 18 लोगों को गम्भीर रूप से घायल बताया गया है.

बताया जा रहा है कि इस बस में सवार अधिकतर यात्री भारत, पाकिस्तान और बंग्लादेश के थे, वहीँ सऊदी नगर मंत्रालय के प्रवक्ता खालिद अल साहिली ने बताया कि बस के अनियंत्रित होने के कारण ये बड़ा हादसा हुआ है, और इस हादसे में 18 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, घायलों में से लगभग 6 की हालत बहुत ज़्यादा नाजुक बताई जा रही है. जबकि इस दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.