गोडसे को अपना आदर्श मानने वाली 'प्रज्ञा ठाकुर' ने संसद में सार्वजानिक मांगी माफी | Social Awaz

गोडसे को अपना आदर्श मानने वाली ‘प्रज्ञा ठाकुर’ ने संसद में सार्वजानिक मांगी माफी

नई दिल्‍ली। भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने गोडसे को देशभक्‍त बताने के मुद्दे पर सफाई देते हुए कहा कि अगर सदन के किसी भी सदस्‍य के दिल को ठेस पहुंची है तो वह सदन से माफी मांगती हैं। उन्‍होंने कहा कि परंतु मैं यह भी कहना चाहती हूं कि संसद में मेरे बयानों को तोड़ मरोड़कर प्रस्तुत किया गया जो निंदनीय है।

साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि महात्मा गांधी द्वारा देश के लिए किए गए काम का मैं सम्मान करती हूं। इसके बाद उन्‍होंने नाम लिए बगैर वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि इसी सदन के एक सदस्य ने मुझे सार्वजनिक तौर पर आतंकवादी कहा। मेरे खिलाफ अदालत में कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ है। बिना आरोप साबित हुए मुझे अपमानित किया गया है। यह गलत है।

Pragya Sansad

लोकसभा में भारी हंगामा

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के माफीनामे के बाद भी कांग्रेस सांसदों की नाराजगी दूर नहीं हुई। कांग्रेस सांसदों ने साध्‍वी के बयान के दौरान सदन में हंगामा मचाया। साध्‍वी के बयान पर विपक्ष का लोकसभा में लगातार विरोध जारी है।

कांग्रेस सांसद सदन में नारेबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस सांसदों ने सदन में महात्मा गांधी की जय… और डाउन-डाउन गोडसे… के नारे लगाए।

साध्‍वी के बयान पर राजनीति न करे कांग्रेस

दूसरी तरफ संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने राहुल गांधी के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि आखिर कांग्रेस सांसद ने हमारी सदस्य को बिना आरोप सिद्ध हुए आतंकवादी कैसे कह दिया। इस पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए। साध्‍वी ने माफी मांग ली तो इस मुद्दे का राजनीतिकिरण नहीं किया जाना चाहिए।

Leave a Comment