महाराष्ट्र उपचुनाव-बी०वी०पी० के बलिराम जाधव के वो 5 काम जो पहना सकते हैं उन्हें जीत का ताज

मुम्बई के पालघर की खाली हुई लोकसभा सीट पर 28 मई को चुनाव होने जा रहा है जिसमे कई सियासी पार्टियों ने अपने अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है।

सभी प्रत्याशियों के बीच बहुजन विकास आघाड़ी पार्टी के उम्मीदवार बलिराम सुकूर जाधव काफी मजबूत दिखाई दे रहे हैं क्योंकि बलिराम जाधव ने पालघर की जमीनी ज़रूरतों को हमेशा से प्राथमिकता देते हुए उसे पूरा करने का हर संभव प्रयास किया है।

आइये बताते हैं आपको बलिराम सुकूर जाधव की वो उपलब्धियां जो नज़रअंदाज़ किया ही नही जा सकता

1.बहुजन विकास आघाडी नेट लोकल ट्रेन की सुविधा चालू करवाई चर्चगेट से लेकर दहानू तक ताकि दहानु से आने जाने वाले यात्रियों को कम से कम समय लगे जबकि इससे पहले यात्रियों को घंटो तक प्रतीक्षा करना पड़ता था ।

2. वसई विरार Mayor’s Marathon हर साल हितेंद्र जी ठाकुर वसई विरार मैराथन ऑर्गेनाइज करते हैं जिसमें हजारों की संख्या में हर राज्य से लोग भाग लेते हैं जिसमे मंदिरा बेदी और सचिन तेंदुलकर जैसी बड़ी शख्सियतें भी बतौर मेहमान मौजूद होते हैं।

3. पालघर क्षेत्र में पानी की बहुत किल्लत होती रही है जिसको बहुजन विकास आघाड़ी ने प्रमुख रूप से काम किया और और आखिर सूर्या डैम से पानी का उचित प्रबंध किया जिससे पानी की किल्लत आम लोगों में बहुत हद तक खत्म सी हुई जिससे लोगों ने राहत की सांस ली।

4.पालघर डिस्ट्रिक्ट में बिजली कटौती भी एक बड़ी समस्या थी मगर बलिराम जाधव की कोशिशों का नतीजा है कि आज पालघर ज़िला जो बिजली कटौती से परेशान रहा करता था आज वहां हफ्तों तक बिजली जाने का नाम नही लेती।

5. Viva College
विवा कॉलेज एशिया के टॉप कॉलेज में गिना जाता है जहां पर मेडिकल से लेकर इंजीनियरिंग,MBA और कॉमर्स आर्ट जैसे तमाम महत्वपूर्ण सुविधाएं उपलब्ध हैं।

पालघर के छात्र छात्राओं को इसकी वजह से बहुत फायदा हुआ क्योंकि उनको ज्यादा दूर नहीं जाना पड़ता क्योंकि विरार कॉलेज में ही इतने सारे सुविधाए उपलब्ध है कि उन्हें किसी दूर कॉलेज में जाने की आवश्यकता नही होती।