कर्नाटक चुनाव-रोडशो में सर चढ़ कर बोला एजाज़ ख़ान का जादू, नोव्हेरा शेख़ के लिए मांगे वोट

कर्नाटक चुनाव-12 मई को कर्नाटक में होने विधान सभा चुनाव की तिथि नज़दीक आते ही महिला एम्पावरमेंट पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और हीरा ग्रुप की मालिक डॉ नोव्हेरा शेख़ ने कमर कस ली है।

डॉ नोव्हेरा शेख़ ने अपनी पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में ज़ोरदार जन संपर्क का आग़ाज़ कर दिया है 3 मई को नोव्हेरा शेख़ ने बैंगलोर के सर्वगना नगर में फ़िल्म स्टार एजाज़ ख़ान,सुहैल ख़ान,सोनू सूद और अरबाज़ खान को साथ लेकर रोड शो कर विरोधी पार्टियों के होश उड़ा दिए हैं।

रोड शो के दौरान फ़िल्मी स्टारों की एक झलक देखने के लिए भीड़ का उत्साह देखने लायक था। एजाज़ ख़ान ने माइक हाथ में लेते ही अपने बेबाक अंदाज़ में जनता को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि सारे बाबा जेल में हैं। उन्हें अच्छे से चाय भी नहीं मिल रही उन्हें चाय पिलाने के लिए किसी चाय वाले को भी जेल में भेजो।

एजाज़ ख़ान के ये कहते ही भीड़ ने एजाज़ के सुर में सुर मिलाते हुए ज़ोरदार तालियों के साथ जोशीले नारे लगाने लगी।
इस दौरान एजाज़ ने जी एस टी लागू करने पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा की पानी दूध के भाव मिल रहा है, पेट्रोल के दाम असमान छू रहे स्कूल में टीचर नहीं हैं।

शहरों में जाम बढ़ते जा रहे हैं मगर देश का चौकीदार को जुमलों से फुरसत नहीं है अब समय आ गया है कि जुमलेबाज़ों को सत्ता से उखाड़ फेंका जाये। एजाज़ खान ने कांग्रेस पर भी सख्त रवैया अपनाते हुए कहा की भाजपा और कांग्रेस दोनों देश को लूटने का काम कर रहे हैं।

भीड़ को संबोधित करते हुए एजाज़ खान अपने भाषण के दौरान बीच बीच में लगातार एम ई पी के समर्थन में वोट करने की अपील करते रहे और साथ ही छत पर खड़े लोगों से भी माइक से हाल चाल पूछते रहे।