देखे वीडियो: कांग्रेस विधायकों से बेंगलुरु के रिज़ॉर्ट में संपर्क करने गए भाजपा नेता के बेटे की जमकर पिटाई

कर्नाटक में जारी सियासी हंगामा रोमांचक होता जा रहा है, यहाँ लगातार सियासी उठक-पठक जारी है. एक तरफ कोर्ट ने आदेश दिया है कि आज बीजेपी को कर्नाटक विधानसभा में बहुमत साबित करना होगा. इससे पहले राज्यपाल में मुख्यमंत्री को 15 दिनों का समय दिया था. बहुमत साबित करने के लिए पर कोर्ट के आदेश के बाद यह बहुमत परीक्षण आज शाम 4 बजे ही होगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की बीजेपी के एक पूर्व विधायक के बेटे के साथ उस वक्त मारपीट की गई जब वे कथित तौर पर कांग्रेस विधायक को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे.

कांग्रेस के विधायकों को तोड़ने के कोशिश कर रहे बीजेपी के नेता को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटाई लगाई. बताया जा रहा है कि बीजेपी का यह नेता बेंगलुरु के रिज़ॉर्ट में ठहरे कांग्रेस के विधायकों से संपर्क साधने की कोशिश कर रहे था.

आपको बता दें कि बीजेपी के पास 104 विधायक हैं और बहुमत साबित करने के लिए पार्टी को 7 और विधायकों की जरूरत है. जिससे खरीद फरोख्त की संभावना भी बनी हुई है.

इसी को देखते हुए दोनों पार्टियों ने अपने विधायकों को हैदराबाद ले जाने का फैसला लिया था. इससे पहले जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने विधायकों को बेंगलूरू से बाहर ले जाए जाने पर कहा कि हमें सावधानी बरतनी होगी.

साथ ही उन्होंने कहा कि विधायकों की खरीद-फरोख्त रोकने के लिए उन्हें (कांग्रेस-जेडीएस के विधायकों को) एक साथ ले जाया जा रहा है. सभी विधायक बस से जा रहे हैं और एक ही जगह रुकेंगे. सभी विधायकों को तीन बसों के जरिये हैदराबाद ले जाया गया है.