दुनिया के सबसे कट्टर इस्लाम विरोधी ने क़बूल किया इस्लाम, बोला Media के बहकाबे आ गया था

इस्लाम के सबसे बड़ा कट्टर विरोधी डच के राजनेता (“अनार्ड बॉन डूर्न”) ने क़बूल किया इस्लाम जिस राजनेता की हम बात कर रहें हैं यह (नीदरलैंड) के दक्षिणपंथी पार्टी (PVV) मतलब Freedom पार्टी के सदस्य रह चुके है, यह पार्टी मुस्लिमो के खिलाफ रहने वाली सबसे बड़ी पार्टी है और “बॉन डूर्न” इसी पार्टी में सबसे महत्वपूर्ण सदस्य की भूमिका निभा चुके हैं.

इस पार्टी के बहुत Famous नेता “Girtii Waildars” को पूरी दुनिया इस्लाम के विरोधी के रूप में जानती हैं इनकी पार्टी ने मुस्लिमो के विरोध में एक Movie भी बनाई थी जिसका नाम (फितना) था, इसका काफी प्रचार भी हुआ था और इस प्रचार में “Mr. Bon Durn” भी शामील थे.

इस्लाम क़बूल करने की वजह

इन्होने करीब 2013 में इस्लाम क़बूल करने की घोषणा की और कहा की में भी इस्लाम का सबसे बड़ा विरोधी था और न जाने मेने इस्लाम के विरोध में कितने गलत काम किये हैं, मेने अपनी यह Thinking बना रखी थी की इस्लाम बहुत ही गन्दा मजहब है और महिलाओं के ऊपर ज़ुल्म ढाता है. और आतंकवाद को फैलाता है.

हमारे लोगो और मैने काफी सारे मुसलमानों को काफी ठेस पहुंचाई, हमने मिलकर एक फिल्म का निर्माण किया था जिसका नाम “फितना” था लेकिन अब मुझे बहुत दुःख होता है जब मैने इस्लाम के बारें में पड़ा तो में हैरान ही रह गया.

इस हमारी हर बीमारी, हर मुश्किल का हल है और इस धर्म की किताब (क़ुरान शरीफ) में हर चीज़ का इलाज़ है में इस धर्म के बारें में जानकर बहुत ही प्रभावित हुआ और मेने खुशी-ख़ुशी इस्लाम को क़बूल किया.