डॉन अबु सलेम ने अपनी गर्लफ्रेंड से निकाह के लिए कोर्ट से मांगा पैरोल, कोर्ट ने ख़ारिज की अपील | Social Awaz

डॉन अबु सलेम ने अपनी गर्लफ्रेंड से निकाह के लिए कोर्ट से मांगा पैरोल, कोर्ट ने ख़ारिज की अपील

मशहूर अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम अब अपनी गर्लफ्रेंड से निकाह करना चाहता है और अपना घर उसके साथ बसाने की चाहत रखता है. और निकाह के लिए उसने कोर्ट में डेढ़ माह का पैरोल की मांग की लेकिन नवी मुंबई के तलोजा जेल अथॉरिटी और प्रीज़न डिपार्टमेंट के जरिये पैरोल की मांग रखी थी जोकि नवी मुंबई पुलिस कमिश्नर ने अबु सलेम की अर्जी खारिज कर दी है.

और खबर के अनुसार डॉन अबु सलेम अपनी गर्लफ्रेंड कौसर बहार से 5 मई को निकाह करेगा. इसके बाद रिसेप्शन भी दिया जाएगा.और इस केस के लिए उसने पैरोल की अर्जी की एक कॉपी मुम्ब्रा पुलिस स्टेशन में वेरिफिकेशन के लिए भेजी गई है.

पुलिस ने जब उसकी गर्लफ्रेंड कौसर बहार और उसके घर वालो से पूछताछ की है. कौसर बहार ने बताया कि 5 मई को अबु सलेम पैरोल पर बाहर आकर उससे निकाह करना चाहता है.और कौसर बहार पेशे से वकील है और उन्होंने शादी करने को लेकर टाडा कोर्ट में अर्जी दी थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था.

कोर्ट में क्राइम ब्रांच ने कहा था कि वो अबु सलेम को शादी करने के लिए पैरोल नही दे सकते, क्योंकि इससे उसकी सुरक्षा को खतरा हो सकता है.इसके कुछ दिनों बाद कौसर बहार ने टाडा कोर्ट में अर्जी फाइल कर कहा था कि अबु सलेम के साथ उसका नाम जुड़ चुका है. अगर निकाह नहीं हुआ नहीं होगा, तो बदनामी की वजह से वो आत्महत्या भी कर सकती है.

क्राइम ब्रांच ने सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए इस अर्जी का विरोध किया था. जिसके बाद टाडा कोर्ट ने अबु सलेम और कौसर बहार की शादी की अर्जी खारिज कर दी थी क्योंकि अबु सलेम को 1993 बम धमाकों के मामले में उम्रकैद की सजा मिल चुकी है.प्रदीप जैन की हत्या और दिल्ली में अशोक गुप्ता से वसूली केस और यूपी में फेक पासपोर्ट के केस भी चल रहे हैं.

 

Leave a Comment