कॉलेज की लड़की के साथ BJP MLA हमबिस्तर, सोशल मीडिया पर सीडी वायरल होने से हडकंप | Social Awaz

कॉलेज की लड़की के साथ BJP MLA हमबिस्तर, सोशल मीडिया पर सीडी वायरल होने से हडकंप

बेंगलुरु-गुजरात चुनावों में हार्दिक पटेल की सीडी वायरल होने के बाद अब एक भाजपा नेता की सीडी सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है.हलाकि मामला पुराना है लेकिन चुनाव के समय इस पुराने मामले को वायरल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर एक विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.कहा जा रहा है कि विडियो में भाजपा विधायक एक कॉलेज की लड़की के साथ जिस्मानी संबंध बना रहे है. यह वीडियो कर्नाटक के भाजपा नेता रघुपति भट्ट का है जिसमें वह एक लड़की के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहे है.

इस खबर की पड़ताल करने पर पता चला कि एनडीटीवी समेत कई चैनलों ने इस खबर को प्रकाशित किया था लेकिन ये मामला पुराना है.मामला 2013 का है और विडियो में भाजपा नेता रघुपति भट्ट है जिस समय ये विडियो पहली बार सामने आया था तब वो विधायक थे,रघुपति भट्ट पर अपनी पति की हत्या का भी आरोप है.

इस समय रघुपति भट्ट पूर्व विधायक हो चुके है लेकिन सेक्स सीडी सामने आने के बाद उनको चुनाव मैदान से हटना पड़ा.हलाकि भट्ट ने सीडी पर सफाई देते हुए कहा था कि उनके विरोधियों ने छवि धूमिल करने के लिए साजिश के तहत फर्जी सीडी बनाकर वायरल की है.

बता दे गुजरात चुनाव के समय भाजपा के विरोधी और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की 6 सीडी ज़ारी की गयी,ज़ारी सीडी में उनके साथ एक लड़की है. हार्दिक पटेल ने सीडी को फर्जी कहा है, हार्दिक पटेल की सीडी वायरल होने के बाद कांग्रेस और कई नेताओ ने इसे हार्दिक की निजता का मामला बताया.

लेकिन हार्दिक के विरोधियो ने इस सीडी काण्ड को पाटीदार नेता के खिलाफ भुनाने की कोशिश की.

Leave a Comment