बुर्क़ा पहने हुए पूजा और मानसी गुप्ता को पुलिस ने पकड़ा…. और जब इनसे पूछा गया के ये क्यों पहना हुआ है तो…. | Social Awaz

बुर्क़ा पहने हुए पूजा और मानसी गुप्ता को पुलिस ने पकड़ा…. और जब इनसे पूछा गया के ये क्यों पहना हुआ है तो….

पूजा और मानसी नाम की 2 गैर मुस्लिम लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस को थोड़ा शक होने के बाद उन्होंने इन लड़कियों को रोका और उन्होंने बुर्का पहना हुआ था जो की पुलिस ने उनसे उतरवा लिया.

इसके बाद इन दोनों लड़कियों से इनके बाप का नाम पूछा और इनका नाम पूछा हालांकि इन दोनों लड़कियों ने अपना नाम बिल्कुल सही सही बता दिया था. 2 वीडियो नीचे है scroll Down

एक लड़की का नाम पूजा गुप्ता है और दूसरी लड़की का नाम मानसी गुप्ता है और यह बता रही हैं कि यह दोनों सगी बहनें हैं और जब उनसे पूछा गया कि यह बुर्का तुमने किस लिए पहना है तो इसका वह पुलिस वालों को संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए.

इसके बाद पुलिस इनको थाने ले गई. इससे पहले भी कई घटनाएं ऐसी हो चुकी थी है जिसमें कुछ गैर मुस्लिम लड़कियां बुर्का पहनकर पकड़ी हुई थी पूजा और मानसी गुप्ता ने बुर्का किस लिए पहना हुआ था यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

इस पोस्ट को लिखे जाने तक इनके बारे में पुख्ता जानकारी नहीं लग पाई है यह लड़कियां कहां की रहने वाली हैं गौरतलब है बुर्का पहनकर कई गैर मुस्लिम लड़कियां ऐसी करने के लिए अपने घरों से अपने मां बाप को धोखा देकर बाहर अपने बॉयफ्रंड से मिलने भी आ जाती हैं.

या किसी तरह के गलत कामों को करने के लिए यह लोग बुर्के का सहारा लेते हैं और इस से पूरी मुस्लिम कौम की लड़कियां बदनाम होती है क्योंकि आज तक कोई भी मुस्लिम लड़की इस तरह से नहीं पकड़ी हुई जिस तरह से गैर मुस्लिम लड़कियां आपको अखबारों की सुर्खियां बनती दिखती हैं.

वैसे इस तरह की खबरें मीडिया में बहुत कम ही हाईलाइट होती हैं. हां अगर यह लड़कियां मुस्लिम जरूर होती तो यह भांड मीडिया चीख चीखकर ख़बरें बनाकर अभी चिल्ला रहा होता फिलहाल देखते हैं लड़कियों की क्या बोलती है तब तक आप इस पोस्ट को शेयर कीजिए…

Leave a Comment