बॉलीवुड की अभिनेत्री ने रखा रोज़ा, लोगों ने किया उन्हें ट्रोल तो फिर यूं दिया ट्रोल्स को करारा जवाब

रमजान का पाक महिना चल रहा है, दुनिया भर के मुस्लिम समुदाय के लोग इबादत में लगे हुए है. साथ ही रोजा पर भी है. ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से मशहूर हुई अभिनेत्री हिना खान ने भी रोजा रखे है. उन्होंने पहले रोजे पर एक ट्वीट के जरिये सभी को मुबारकबाद भी दी थी.

उन्होंने रमजान के अवसर पर इस्लामिक वेशभूषा में पहली सहरी की बधाई देते हुए लिखा था कि पहली सहरी की बधाई, रमजान मुबारक और जुमा मुबारक. आपको बता दें कि हिना खान बिग बॉस में प्रतियोगी रहा चुकी है.

हिना खान के इस ट्वीट के बाद शाहरुख़ नाम के एक यूजर ने ट्रोल करते हुये कहा आज दूसरी शहरी थी अपने बेवफूफी के चक्कर में एक रोजा कजा कर लिया. खैर आपको भी जुमा मुबारक, दुवाओं में याद रखना.

इसके बाद हिना खान ने शाहरुख़ खान को जवाब देते हुए कहा कि मोहतरम मुंबई में ये पहली सहरी है और पहला रोजा आज से है. आपने बेवकूफी के चक्कर में कोई जांच पड़ताल नहीं की. खैर आपको भी जुमा मुबारक और दुआओं में याद रखना.

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब हिना खान को ट्रोल किया गया हो. हिना खान को इससे पहले भी ट्रोल किया जा चुका है. हिना खान कुछ भी पोस्ट करें लोग उन्हें ट्रोल कर दी देते है. इससे पहले उनकी फिश कट ड्रेस को लेकर भी उन्हें ट्रोल किया गया था. ट्रोलर्स ने उन्हें फूलदान से लेकर न जाने क्या क्या कमेंट्स किये थे, लेकिन टीवी की ये बहू जवाब देने में पीछे नहीं हटती है.