BJP IT Cell का हेड अब चुनाव आयोग से बडा हो गया, वाह री सरकार, लोकतंत्र की थोड़ी तो लाज बची रहने दीजिये | Social Awaz

BJP IT Cell का हेड अब चुनाव आयोग से बडा हो गया, वाह री सरकार, लोकतंत्र की थोड़ी तो लाज बची रहने दीजिये

चुनाव आयोग ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में तिथि का एलान किया है लेकिन सबसे बड़ी हैरानी वाली बात ये रही कि चुनाव आयोग की प्रेस वार्ता में चुनाव के एलान से पहले ही भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्विट्टर पर कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मतदान की तिथि को 12 मई बताते हुए ट्वीट किया और काउंटिंग की तिथि 18 मई को बताया।

चुनाव आयोग ने भाजपा नेता के इस जानकारी के खुलासे पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि इसकी जांच करवाई जायेगी। क़ानूनी रूप से इसपर कार्रवाई की जायेगी। मालवीय के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने उनपर निशाना साधा।

सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा की भाजपा ने चुनाव आयोग से पहले ही कर्नाटक के चुनावों की तारीखों का ऐलान किया। सोशल मीडिया पर इस मामले में बवाल बढ़ता देख बीजेपी नेता अमित मालवीय ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और टाइम्स नाउ के बारे में दावा किया कि इस चैंनल से जानकारी दी गई थी।

वहीँ मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है की BJP की IT Cell का हेड अब चुनाव आयोग से बडा हो गया है ! वाह रे सरकार बहादुर ! थोड़ी तो लोकतंत्र की लाज बची रहने दीजिये…

इसके साथ इस वक़्त मालवीय विपक्ष के साथ-साथ जनता के निशाने पर भी आ गए हैं। अमित मालवीय इस वक़्त ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। ट्विटर यूज़र्स इस मामले में बीजेपी और इलेक्शन कमीशन और देश के लोकतंत्र पर सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है की बीजेपी के राज में इतनी लीकेज क्यों हो रही है।

लोग कह रहे हैं की अमित मालवीय जी से निवेदन है कि चुनाव की घोषणा के साथ में कर्नाटक विधानसभा चुनाव की रिजल्ट भी आज ही घोषित कर देते तो सारा किस्सा खत्म हो जाता।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख चुनाव आयोग से पहले BJP IT सेल ने ऐलान किया…. वाह रे मोदी…. अब निष्पक्ष चुनाव कैसे हो सकता है ?

Leave a Comment