भीम आर्मी के नेता की सारेआम हत्या के बाद जिग्नेश, योगी पर भड़के और कहा “यूपी में दलित जीने लायक नहीं है “

उत्तर प्रदेश जंहा आये दिन कुछ न कुछ हादसा होता ही रहता है यंहा लूट मार, हत्या बलात्कार होना आम बात ही क्योंकि यंहा इंसान नहीं जानवर रहते है ऐसा ही बयान देते जिग्नेश मेवानी यूपी के सीएम पर बरस पड़े क्योंकि सहारनपुर में बुधवार को महाराणा प्रताप की जयंती के मौके एक गोली काण्ड हुआ.

इस गोली काण्ड में वंहा के दलित संगठन भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन वालिया की गोली मार दी गई और संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है.और इसी कारण वंहा के आसपास के इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. और इसलिए पूरे जिले में पुलिस के सिपाही तैनात किया गए है.

और जब भीम आर्मी के नेता के भाई को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई जिसके बाद दलित नेता और गुजरात के वड़गांव से विधायक जिग्नेश मेवानी ने यूपी सरकार पर निशाना साधा उन्होनें कहा कि यूपी में दलितों और मुसलमानो का जीना मुहाल हो गया है. जिग्नेश ने इस हत्या के बाद सोशल मीडिया पर साईट ट्वीटर प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधा है.

और जिग्नेश ने तक कह डाला कि यूपी राज दलित और मुस्लिमो के लिए जीने लायक नही रहा. संघ और भाजपा के गुंडे योगी के राज में बेखौफ हो चुके है. उन पर किसी का जोर नहीं है वो जानवरों की तरह कत्लेआम मचा रहे है. महाराणा प्रताप जयंती के मौके पर सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव में दलितों के खिलाफ हिंसा भड़क गई थी.