बहुत हुई मोदी जी मार.. अबकी बार ना आने पाये तड़ीपार (BJP) की सरकार- अलका लांबा का BJP पर हमला

मोदी सरकार के आने के बाद से ही देश में मंहगाई में बहुत तेजी से इजाफा हुआ है. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी हुई है. कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल के दम में इजाफा नहीं किया था ऐसा मना जा रहा है.

पेट्रोल की बढे हुए दामों को लेकर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. अलका ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बहुत हुआ महँगाई की मार..
बहुत हुआ महिलाओं पर.. बहुत हुआ भ्र्ष्टाचार.. अब बस एक लाईन काफ़ी है. बहुत हुई मोदी जी मार.. अब की बार ना आने पाये तड़ीपार (BJP) की सरकार.

अलका लांबा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि क्या मेरी तरहा आप को भी लगता है कि अब सोशल मीडिया पर या फिर ऑनलाइन पोल करवाने से कभी भी सच्चाई सामने नही आ सकती, क्योंकि भक्तों को BJP के पक्ष में वोट करने के लिये मोटा माल देकर ख़ास तैयार किया गया है? अगर आपका जवाब हाँ है तो किसी भी तरहा के ऑनलाइन पोल/सर्वे का बहिष्कार करें.

आपको बता दें कि कर्नाटक में चुनाव होने के बाद भी कीमतें नहीं बड़ी, कीमतें तब बड़ी जब कर्नाटक में भाजपा की ढ़ाई दिन की सरकार गिरी. कर्नाटक में बीजेपी की सरकार गिरते ही पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू गई. पेट्रोल के दाम 84 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दम 77 रूपये लीटर कर दिए गए. बड़ी बात यह कि पूर्व की यूपीए सरकार में जब पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़तीं थीं तब सेलेब्रेटी भी सरकार को घेरा करते थे. लेकिन मोदी सरकार मे ऐसा नहीं हो पा रहा हैं.