असम में नवविवाहिता से केवल दहेज़ न मिलने की वजह से पति और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप | Social Awaz

असम में नवविवाहिता से केवल दहेज़ न मिलने की वजह से पति और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप

देश में हर सेकंड किसी न किसी के साथ बलात्कार हो रहा है और जिसे लेकर सरकार द्वारा भी कोई सख्त कानून नहीं बनाया गया. जिसके वजह से आरोपी भी अपराध करने से नहीं चूक रहे है. हाल में कठुआ, सासाराम, इंदौर और उन्नाव में बलात्कार की घटनाएं के बाद देश में बहुत जोर शोर से इसका विरोध किया गया फिर इस तरह की घटनाओं पर रोक नहीं लगी है.

असम के करीमगंज जिले में एक घटना हुई जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है एक महिला ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग नहीं पूरी होने पर पति और उसके दो और हैवानी दोस्तों ने मिलकर उस लड़की का शादी के दिन से उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस को जब इस बात की खबर दी गई तो पुलिस ने रविवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर उसके पति को आज सोमवार को सुबह ही गिरफ्तार कर लिया गया.

और पुलिस ने बताया कि उस नवविवाहिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पति ने दहेज के रूप में सोने के गहनों की मांग की रखी थी लेकिन उस मांग को पूरी नहीं होने पर उसके पति ने अपने दोस्तों को फोन करके घर बुलाया और फिर अपने दोस्तों के साथ 17 अप्रैल को उससे जबरन बलात्कार किया.

पुलिस के मुताबिक दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी तेज कर दी गयी है. बता दें कि इससे पहले असम में ही 7 साल की बच्ची से 55 साल के बुजुर्ग ने बलात्कार किया था. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उस उसके खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया गया. और पुलिस भी इस केस के अपनी टीम के साथ जुट गई है.

Leave a Comment