अंगूरी भाभी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोर्न वीडियो, बॉयफ्रेंड समेत लोगों ने जमकर लताड़ा

अंगूर भाभी के नाम फेमस हुई शिल्पा शिंदे इन दिनों बुरी तरह से विवादों में है, क्योंकि शिल्पा सोशल मीडिया पर ऐसा कारनामा कर डाला जिसकी तरह से उन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

और शिल्पा शिंदे ने जब भाभी जी घर पर है सीरियल छोड़ा और फिर वो बिग बॉस 11 के पार्टिसिपेट किया था और जब वो विकास और शिल्पा शिंदे बिग बॉस में थे तो एक एमएमएस वीडियो वायरल शिल्पा शिंदे के नाम से वायरल हुआ था.जिसमे शिल्पा और विकास का इंटीमेट होते देखा गया था.

और खबर ये है कि जो लड़की एमएमस में शिल्पा शिंदे बताई जा रह थी उसका असली वीडियो जब शिल्पा के हाथ लगा तो शिल्पा ने अपनी बदनामी का बदला लेने के लिए उस वीडियो को फौरन अपने अकाउंट पर ट्वीट कर दिया.लेकिन इससे उनकी बदनामी और ज्यादा हो गई कई सारे लोग शिल्पा के खिलाफ हो गए और उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं.

और ये ट्वीट शिल्पा शिंदे ने 21 अप्रैल को किया जिसमे एक एडल्ट वीडियो शेयर किया था. जिसकी वजह से अब शिल्पा के फंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस में शिल्पा की राइवल रही हिना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने भी शिल्पा को जमकर लताड़ लगाई है और उन पर कई तरह के कमेंट किये और कई लोग शिल्पा को काफी बुरा भला कह रहे है.

सभी सेलेब्रिटीस भी शिल्पा के बारे में ट्वीट कर रहे है और हिना खान के बॉयफ्रेंड ने ट्वीट किया और कहा आप पोर्न को बढ़ावा दे रहे है, सच जानने के बाद आपको पुलिस में शिकायत करनी चाहिए थी.इसके अलावा आपने अपनी सफाई में उस महिला का पोर्न वीडियो शेयर कर दिया,ऐसा करते वक्त क्या आपने उनसे इस बात की सहमति ली कि आप सोशल मीडिया पर इसे डालने वाली हैं?