बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की गाड़ी पर पथराव, आपस में भिड़े BJP-TDP के कार्यकर्ता

तिरुमला देवस्थानम में अमित शाह के काफिले पर पथराव की घटना सामने आई है. शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के काफिले पर पथराव किया गया है. इस घटना को भाजपा ने काफी गंभीरता से लिया है. भाजपा ने टीडीपी पर आरोप लागते हुए कहा है कि टीडीपी ने अमित शाह की गाड़ी पर पथराव किया है.

बीजेपी का कहना है कि टीडीपी को इस घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. जबकि राज्य के गृहमंत्री जी ने पथराव की इस घटना से साफ इनकार किया है. उनका तो कहना है कि इस तरह का कोई हमला नहीं हुआ है. जबकि तस्वीरों में काफिले पर हमला हुआ है यह साफ तौर पर नजर आ रहा है.

टीडीपी विधायक सुगुन्म्मा का इस घटना पर कहना है कि ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं है. काली पट्टी बांधकर टीडीपी कार्यकर्ताओं ने केवल विरोध प्रदर्शन किया है. आप को बता दें कि अमित शाह के काफिले पर पथराव के दौरान भाजपा और टीडीपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ भी गए.

अमित शाह जब तिरुपति बालाजी के दर्शन करके लौट रहे थे उसी समय यह घटना हुई. आपको बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक विधानसभा के चुनाव का प्रचार खत्म होने के बाद आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में तिरुमला देवस्थानम (तिरुपति बालाजी) दर्शन करने आए थे.

12 मई को कर्नाटक में विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जायगें. आप को बता दें की एक चुनाव के नतीजे 15 मई को घोषित किये जायगें.