फिर आ रही है एक विवादित फिल्म जो एक हिंदू लड़के और मुस्लिम लड़की की लव स्टोरी है ‘गेम ऑफ अयोध्‍या’, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

देश में अभी पद्मावती फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है और इसी बीच एक और बेहद विवादास्पद फिल्म रिलीज होने को है जिसका नाम है ‘द गेम ऑफ अयोध्या’ हालांकि यूपी पुलिस ने इसका अलर्ट जारी कर दिया है.

लेकिन क्या यह देश हिंदू मुस्लिम विवादों में ही Uljha रहेगा और इस देश के जरूरी मुद्दे जैसे के रोजगार, स्वास्थ्य सुविधाओं का ठीक से संचार होना, भुखमरी, शिक्षा इन सब के बारे में कभी कोई सोचेगा भी या नहीं ?

हिंदू युवा और मुस्लिम युवती की प्रेम कथा पर बनी मूवी ‘गेम ऑफ अयोध्‍या’ के रिलीज होने से पहले उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया है। ‘गेम ऑफ अयोध्‍या’ नाम से बनी इस मूवी में इस प्रेम कहानी को बाबरी मस्जिद विध्वंस के बैकग्राउंड के साथ दिखाया गया है.

इस मूवी को सेंसर बोर्ड ने रिलीज की अनुमति देने से मना कर दिया था, लेकिन फिल्म प्रमाणन अपीलीय ट्रिब्यूनल ने मंजूरी दे दी. हालांकि, अभी मूवी की रिलीज डेट घोषित नहीं की गई है। ‘गेम ऑफ अयोध्‍या’ मूवी का मामला ऐसे समय में सामने आया है.

जब संजय लीला भंसाली की मूवी पद्मावती को लेकर पूरे प्रदेश में तनाव है। पूरे देश में राजपूत समुदाय के लोग पद्मावती का विरोध कर रहे हैं। यूपी और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी भी पद्मावती के खिलाफ प्रदर्शन में साथ दे रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश में सभी जिला पुलिस प्रमुखों को निर्देश दिए गए हैं कि ‘गेम ऑफ अयोध्या’ मूवी को लेकर सतर्क रहें। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसमें मार्कंड देशपांडे लीड रोल में नजर आ रहे हैं.