देखें विडियो: कांग्रेस का विज्ञापन देख तिलमिलाये भाजपाई, वीडियो हुआ वायरल

भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 2014 लोकसभा और विधानसभा चुनावो से पहले बीजेपी ने ऐसे कई विज्ञापन जारी किये थे जिसमें बताया गया था कि, कांग्रेस की सरकार ने जनता पर कितनी मार की है। हर चीजों को महंगा कर दिया है, यहाँ तक कि, कांग्रेस की सरकार ने रोज खाई जाने वाली दाल को भी बहुत ज्यादा महंगा कर दिया है। इस तरहे के विज्ञापनों के जरिये से भाजपा का खूब प्रचार हुआ।

ऐसे विज्ञापनों के जरिये से भाजपा का खूब प्रचार किया और उसके बाद मोदी सरकार सत्ता में भी आई, लेकिन हुआ क्या? घरेलु उपयोग में आने वाली वस्तुएं पहले से भी ज्यादा महँगी होती गई। यहाँ तक कि, गैस सिलेंडर दुगुना से भी ज्यादा महंगा हो चूका है और महिलाओं पर रोज अत्याचार की खबरे हमारे सामने आती ही रहती है। मोदी जी ने ऐसे कई वादे किये थे जो आज भी पुरे न हो सके वो सब के सब जुमले साबित हुए।

इस बार गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक विज्ञापन सामने आया है। जो कांग्रेस ने जारी किया है और इस विज्ञापन के जरिये से मोदी सरकार पर हमला बोला गया है और सच्चाई को सामने लाया गया है। इस विडियो में आप देख सकते हैं कि, दो शख्स आते हैं और एक आंटी जी को कहते हैं कि, इनका वोट तो हमें ही मिलेगा। लेकिन वह आंटी इन लोगों को वापस बुलाकर मोदी सरकार की पोल खोलती हुई नजर आती है।

 

जिसमें दिखाया गया है कि, पिछले मोदी सरकार के कार्यकाल में मोदी सरकार ने किस तरह से जनता के ऊपर जुल्म की इंतिहा की है। इसके अलावा हम यह भी देखते हैं कि, भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता हर बार अल्पसंख्यकों के खिलाफ ज़हर उगलते ही रहते हैं। लेकिन अब जनता जागृत हो चुकी है और जनता समझ चुकी है कि, मोदी सरकार किस तरह की राजनीति कर रही है।